Uninor और Telenor का जबरदस्त एंट्री 2022 में

Last Updated on 2 weeks by websitehindi

Uninor और Telenor का जबरदस्त एंट्री 2022 में देखने के लिए Websitehindi.Com का पोस्ट पढ़िए. क्यूंकि इस पोस्ट में यूनिनॉर सिम कार्ड के लेटेस्ट अपडेट के बारे में बताने वाला हूं. इस पोस्ट में यह भी बताऊंगा की टेलीनॉर आज के यूजर के लिए क्यूँ महत्वपूर्ण है.

जैसा की आप जानते है आज के समय में इन्टरनेट यूज करने के लिए सिम कार्ड का होना कितना आवश्यक होता है. यदि आप महंगे रिचार्ज से परेशान है तो आपको बता दू Uninor कंपनी फिर से मार्किट में धूम मचाने आ रही है.

आपको पता होगा Uninor का नाम बदलकर Telenor रख दिया गया था. लेकिन कंपनी को घाटे में जाने की वजह से कंपनी को एयरटेल खरीद लिया. फिर क्या था मनमानी ढंग से टेलिकॉम कंपनियां यूजर से पैसे वसूलने लगी. यहां तक की वैलिडिटी बढ़ाने के लिए अधिक पैसे देने पड़ रहें है.

telenor uninor

Uninor Offers For Lifetime Validity Pack 2022

टेलीनॉर द्वारा साफ़- साफ़ कह दिया गया है की 2022 में ये अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही बढियां प्लान लेकर आ रही है. यदि आप महंगे प्लान से परेशान है तो यूनिनॉर सिम कार्ड का फायदा ले सकते है.

2022 में टेलीनोर अपने ग्राहक को मात्र 10 रुपये में रिचार्ज लेकर आई है. जिसको इस्तेमाल कर Life Time के वैलिडिटी से मुक्त हो सकते है.

टेलीनॉर पहले की अपेक्षा 4G सिम के साथ भारत में लौट रही है. यदि आप 4 G सिम को इस्तेमाल करना चाहते है तो Uninor की ओर जा सकते है.

अभी के समय में जितने भी टेलिकॉम कंपनियां है वो सभी महंगे प्लान बेच रहें है. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्यूंकि बहुत ही अच्छी खबर निकलकर आ रही है की Telenor अपने ग्राहक को 4 G सिम के साथ वापस आ रही है.

जैसा की आपको पता होगा Telenor को घाटे होने के वजह से वह अपनी कंपनी एयरटेल को बेच दी थी. जिसके लम्बे समय बाद Uninor का एंट्री हो रही है.

Telenor यूज करने के मुख्य  बाते

आज के समय में सभी टेलिकॉम कंपनियां दिन के वैलिडिटी के अनुसार प्लान दे रही है. अगर आप एक फोन को जिन्दा रखना चाहते है तो आपको हर महीने का रिचार्ज करना होगा.

लेकिन Telenor में ऐसा नहीं है. Telenor अपने ग्राहक को 10, 20, 30 का टक टाइम दे रहा है. इसका मतलब यह हुआ की आप जितना चाहे उतना पैसे से रिचार्ज करा सकते है. और आपके सिम की वैलिडिटी पर कोई असर नहीं होगा.

वैलिडिटी बढ़ाने के लिए आपको अलग से रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा. यानि की कोई भी व्यक्ति असानी से Uninor का यूज कर सकता है.

निष्कर्ष

वेबसाइटहिंदी.कॉम के पोस्ट में Uninor और Telenor का जबरदस्त एंट्री 2022 में के बारे में बताया हूं. इस पोस्ट में यह भी बताया हूं की किस प्रकार सबसे Best  Uninor टेलिकॉम कंपनी है. वहीँ वैलिडिटी की बात करें तो यूजर के लिए सबसे बढियां प्लान Telenor लेकर आया है.

इन्हें भी पढ़ें 

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top